Breaking News

इस देश में खुले में किस करना कपल को पड़ा भारी, दोनों को मिली 4-4 महीने की सजा, वजह जानकर रह जाओगे दंग

 हाल ही में एक कपल को किस करने की ऐसी सजा मिली जिसकी किसी ने कभी कल्पना भी नहीं की थी. कपल को ऐसी सजा मिली जिसे जानकर हर कोई आश्र्चय में पड़ गया. यह घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं कई व्यक्ति इस पर अपने-अपने विचार भी रख रहें हैं.




आपकी जानकारी के लिए बता दे की अल्जीरियाई मूल के फ्रांस के नसीम अवदी और उसकी गर्लफ्रेंड को किस करने की सजा सुनाई गई है. दोनों का जुर्म सिर्फ इतना था की यह गाड़ी में एक दूसरे को किस कर रहें थे.जिस वजह से कोर्ट ने इन दानों को सजा सुनाई है.
दोनों बालिक है

हालांकि दोनों ही बालिक हैं. नसीम की उम्र 33 वर्ष है और उनकी गर्लफ्रैंड की उम्र 44 साल हैं. नसीम की गर्लफ्रैंड ट्यूनीशिया की रहने वाली है. उनका मामला इतना अधिक बढ़ गया था कि फ्रांस के दूतावास को इस मामले में कूदना पड़ा.नसीम के वकील ने इस मामले में दलील देते हुये कहा की दोनों ही जब क्लब से आ रहे थे तो उन्होंने थोड़ी शराब पी रखी थी. वह अपनी गाड़ी में बैठ गए और एक दूसरे को प्यार करते हुए किस करने लगे.

किस करने दौरान उनके पास पुलिस आ गई और पुलिस से उनकी कहा सुनी हो गई. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस स्टेशन ले गई.कोर्ट के वकील ने इस घटना को सार्वजनिक नैतिकता से जुड़ा बताया. उन्होंने कहा की कपल को एक सरकारी नौकर को उसके काम पर जाने से रोकने के जुर्म में सजा दी गई हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close