Breaking News

4 दिन की रिमांड में शोविक-सैम्युल, NCB बोली- अब बहुत कुछ खुलेगा, रिया की भी जल्द गिरफ्तारी

एनसीबी की टीम ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती  और सैम्युल मिरांडा  के घर पर छापा  मारा था जिसके बाद रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती सैम्युल मिरांडा और कैजान को हिरासत में लेकर आज कोर्ट में पेश किया गया था जहां कोर्ट ने NCB को चार दिन के लिए शोविक और सैम्युल की रिमांड दे दी है, वहीं, कैजान को 14 दिन की रिमांड दी गई है।
कोर्ट की सुनवाई खत्म होने के बाद NCB ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है जहां उन्होंने कहा कि उनके पास इस केस से जुड़े कई सबूत मौजूद हैं। इसके साथ ही एनसीबी ने मीडिया को भी शुक्रिया कहा कि उन्होंने इस केस में जो भी सहायता की है, उससे और भी सबूत मिलने में मदद मिलेगी। एनसीबी ने कहा, अभी दो आरोपियों (सैम्युल और शोविक) की रिमांड मिली है, जल्द ही रिया को भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा और उनसे आमने-सामने पूछताछ की जाएगी। ड्रग्स को लेकर रिया से पूछताछ की जाएगी।
ड्रग एंगल में जुड़ी रिया
इससे माना जा रहा है कि जल्द ही रिया की भी गिरफ्तारी हो सकती है। बता दें कि, कोर्ट में एनसीबी ने शोविक और सैम्युल की सात दिनों की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने चार दिनों की ही रिमांड दी है। मालूम हो कि पिछले दिनों रिया चक्रवर्ती की चैट सामने आई थी जिसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी। इसके बाद एनसीबी ने अपने पास एफआईआर दर्ज किया और रिया व उसके भाई शोविक पर शिकंजा कसा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close