Breaking News

बिहार में नही रुक रही रेप की घटना, नाबालिग छात्रा के साथ 4 लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर कर दिया वायरल

पीड़िता की उम्र 15 साल बताई जा रही है. एससी/एसटी थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक छात्रा अपनी मौसी के घर किताब लाने गई थी. मौसी के घर से किताब लेकर लौटने के दौरान जगदीशपुर थाना इलाके के कौंरा पावरग्रिड के पास 4 लड़कों ने उसे पकड़ लिया. फिर जबरदस्ती उसे पास की एक झाड़ी में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया.

इस पूरी घटना की बदमाशों ने वीडियो भी बना लिया और छात्रा को धमकी दी कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो घटना की वीडियो वायरल कर देंगे. आखिरकार उन्होंने ऐसा कर दिया. अब वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में चारों बलात्कारियों का चेहरा भी दिख रहा है.


इधर, जब वायरल वीडियो पीड़िता के घरवालों तक पहुंचा तो उन्होंने फौरन आरा एससी-एसटी थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई. एफआईआर में गांव के दो युवकों सुनील और मिंटू समेत दो अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है. 

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close