Breaking News

राहु केतु ने की ग्रहो की उल्टी चाल 4 राशियों के जीवन में उमड़ उठेगा खुशियों का सैलाब,मिलेगा आपार धन



अब आपको वास्तु शास्त्र और ज्योतिष उपाय, कुंडली दोष हर परेशानी से मुक्ति के उपाय आपको पढ़ने के लिए मिलेंगे जो आपके जीवन में बहुत ही लाभकारी होंगे और हर उपाय सच्चा और एक दम सटीक होगा तो चलिए दोस्तों शुरू करते है

राहु गोचर आपके दूसरे घर में होगा वित्तीय पहलू के लिहाज से समय अनुकूल रहने वाला है। यदि आप ईमानदारी से काम करते हैं तो पैसे से संबंधित आपके सपनों के साथ समाज में आपकी नई और अच्छी पहचान बनेगी। केतु का गोचर कर्क राशि से पंचम भाव में होगा। इस समय के दौरान आप अध्ययन से विचलित हो सकते हैं और आपको अपने पेट की देखभाल करने की सलाह दी जाती है।

इस दौरान आपको सलाह दी जाती है कि आप अपनी आवाज़ और अपने खर्चे पर नियंत्रण रखें। वहीं केतु गोचर आपके नौवें भाव से आठवें भाव में होगा। इस गोचर के प्रभाव के कारण अनुसंधान में आपकी रुचि बढ़ेगी। इसके अलावा यदि आप विदेश जाना चाहते हैं तो यह गोचर आपके लिए शुभ साबित होगा विदेश जाने के लिए शुभ साबित होगा। साथ ही आपको अपने खर्चों पर भी लगाम लगाने की आवश्यकता होगी। इसके अलावा केतु आपके छठे भाव में गोचर करेगा। आपको नौकरी और शिक्षा के मामले में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

इस दौरान आपके स्थानांतरण की भी प्रबल संभावना है किसी चीज़ की वजह से गलतफहमी के कारण आपको गिरना पड़ सकता है जो आपके मानसिक तनाव को बढ़ाने का कारण हो सकता है। केतु गोचर आपके सप्तम भाव में रहेगा। इस अवधि के दौरान विवाहितों को सावधान रहने की आवश्यकता है। इसके अलावा इस समय कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close