Breaking News

सनसनीखेज खुलासा: दिशा सालियान का गैंगरेप 4 लोग ने किया,बॉयफ्रेंड बैठा देखता रहा, चारो लोगो में तीन अभिनेता एक मंत्री का गार्ड....

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान की 8 जून को मौत हो गई थी। एक चश्मदीद ने दावा किया है कि मरने से पहले चार लोगों ने उनसे रेप किया था। चारों रसूखदार हैं। इनमें एक मंत्री का सिक्योरिटी गार्ड है। एक दिशा का करीबी दोस्त था। पार्टी में एक फिल्म स्टार का बेटा भी मौजूद था।

दिशा ने 8 जून की अपने घर पर पार्टी रखी थी। बाद में कथित तौर पर 14वीं मंजिल से गिरने पर उनकी मौत हो गई। चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि तेज म्यूजिक की वजह से दिशा की चीख दबी रह गई। जब उसके साथ गैंगरेप हुआ तब उसका मंगेतर रोहन राय भी फ्लैट में मौजूद था। वह चुपचाप कमरे में बैठा रहा।

चश्मदीद के मुताबिक वह दिशा को व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानता था। वह अपने एक दोस्त के साथ पार्टी में गया था। रात उन्होंने अपने घर पर पार्टी रखी थी। बाद में 14वीं मंजिल से गिरने से उसकी मौत हो गई थी।

चश्मदीद के अनुसार वह एक एक्टर भी है और मलाड वाले फ्लैट पर उस रात 9 से 9.30 बजे के बीच पहुॅंचा था। उसने बताया कि वह जॉंच एजेंसियों के सामने गवाही देने के लिए भी तैयार है। चश्मदीद के अनुसार दिशा का शव देखने के बाद उसके मंगेतर रोहन राय और उसका दोस्त बांद्रा रेलवे स्टेशन की तरफ भागे और अपने घर जाने वाली पहली ट्रेन पकड़कर चले गए। उसने कहा कि अगर पुलिस चाहे तो रेलवे स्टेशन का सीसीटीवी देख सकती है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close