Breaking News

नया महीना लेकर आ रहा हैं इन 4 राशियों के लिए खुशियाँ और सफलता, मातारानी हुई हैं प्रसन्न

Navratri Special : Do This Navratri This Remedy Will Blessings Of Maa -  Navratri Special : इस नवरात्र कर लें यह उपाय बरसेगी माता रानी की कृपा |  Patrika News

सितम्बर का महीना समाप्त होते हैं इन राशि वालों के घर में माता लक्ष्मी करेगी प्रवेश यह राशियां संसार की सबसे ज्यादा भाग्यशाली राशियां मानी जाती है माता लक्ष्मी आएगी राशि वालों के घर में उल्लू पर सवार होकर खुशियों के भंडार पर्दे की लाशों के घर में।

और सितम्बर के महीने में जो समय आएगा आपको अचानक कोई बहुत बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। और यदि आपका कोई कार्य धन की कमी के कारण अधूरा रह गया था तो वह भी संपन्न हो जाएगा। आपके सोचे हुए कार्य शीघ्र ही पूरे होंगे। और माँ लक्ष्मी आपसे खुश हो चुकी है।


कार्यस्थल में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे, आपको अपने करियर में आगे बढ़ने के मार्ग हासिल हो सकते हैं, नौकरी कर रहे लोगों के लिए नये साल में प्रमोशन होने के योग बन रहे हैं, विद्यार्थी वर्ग के लोगों को टीचर्स का पूरा पूरा सपोर्ट मिलने वाला है, माता-पिता से संबंध मजबूत रहेंगे, बेरोजगार लोगों को नौकरी का अच्छा ऑफर मिल सकता है, निजी जीवन में खुशियां बनी रहेंगी।

कुंभ,मिथुन,कर्क,मीन

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close