Breaking News

मुंह खोलकर महिला को सोना पड़ा भारी, डॉक्टरों ने निकाला 4 फीट लंबा सांप, जानकर रह जाओगे दंग

रिपोर्ट के मुताबिक, लेवाशी गांव की रहने वाली एक महिला अपने घर के बगीचे में सो रही थी। सोने के दौरान उसका मुंह खुला था। तभी एक चार फीट लंबा और पतला सांप उसके मुंह में घुस जाता है। जबतक महिला को एहसास होता है, सांप उसके अंदर चला जाता है। हालत बिगड़ने पर उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया जाता है, जहां डॉक्टर सबसे पहले उस महिला को बेहोश कर देते हैं।

डॉक्टरों ने महिला के गले में वीडियो कैमरे और लाइट वाला ट्यूब डाला ताकि पता लगाया जा सके कि सांप कितने अंदर है और कितना बड़ा है, लेकिन अच्छी बात ये होती है कि लाइट वाले ट्यूब से ही सांप पकड़ में आ जाता है और बड़ी सूझबूझ के साथ डॉक्टर उस महिला के अंदर गए सांप को निकाल लेते हैं। सांप को निकालते ही डॉक्टरों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है, क्योंकि वह कोई छोटा मोटा सांप नहीं बल्कि 4 फीट लंबा सांप होता है।

डॉक्टरों के चेहरे पर सांप का खौफ साफ नजर आता है कि कैसे वह महिला के अंदर गया होगा। बहरहाल, सांप को निकालकर उसे बकेट में डाल दिया जाता है। हालांकि, ये साफ नहीं हो पाया है कि क्या महिला के गले से निकाला गया वह सांप जिंदा था या मर गया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, दागेस्तान प्रशासन के मुताबिक, इस वक्त वहां के एरिया में सांप ज्यादा निकलते हैं, इसलिए उन्होंने लोगों से निवेदन किया है कि वे अपने घर से बाहर यानी बगीचे में न सोएं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close