Breaking News

कोरोना अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूदकर संक्रमित हेड कांस्टेबल ने दी जान, 15 दिन में तीसरा सुसाइड केस, वजह जानकर रह जाओगे दंग

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में शनिवार की रात कोरोना संक्रमित हेड कांस्टेबल ने तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) के कोविड-19 अस्पताल की पांचवीं मंजिल की खिड़की से कूदकर अपनी जान दे दी। वह एसएसपी कार्यालय में शिकायत प्रकोष्ठ में तैनात था। एक सितंबर को संक्रमण की पुष्टि होने के बाद खुद टीएमयू में भर्ती हुए थे। 15 दिनों में यह तीसरी घटना, जब किसी कोरोना संक्रमित ने अस्पताल से छलांग लगाकर खुदकुशी की है। लेकिन, सुरक्षा के उपाय नहीं हुए।


हेड कांस्टेबल की मौत के बाद एसएसपी ने जिलाधिकारी को एक पत्र लिखकर मजिस्ट्रेट जांच कराने की मांग के साथ-साथ टीएमयू अस्पताल प्रबंधन को कोविड अस्पताल में व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए एक नोटिस भी जारी किया गया है।


हेड कांस्टेबल दिवाकर शर्मा मझोला थाना क्षेत्र के बुद्धि विहार में अकेले ही रहते थे। शनिवार को दिवाकर का अस्पताल स्टाफ से भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। उसके बाद उनको एक इंजेक्शन दिया गया, जिसके बाद वह सो गए। सोकर उठने के बाद एक बार फिर किसी बात को लेकर अस्पताल स्टाफ से विवाद हो गया। रात में 11 बजे के आसपास हेड कांस्टेबल ने पांचवी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। घटनाक्रम का एक सीसीटीवी भी आया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close