Breaking News

लोग मुझसे जुड़ते गए और मैं बर्बाद होता गया, 5 करोड़ रूपये ने मुझे 5 रूपये का बना दिया, KBC में पांच करोड़ जीतने वाले सुशील कुमार ने बताया- कैसे इसके बाद शुरू हुई बर्बादी

कौन बनेगा करोड़पति में हर साल कोई ना कोई बड़ी ईनामी राशि जीत कर जाता है। लेकिन इन सब में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी बिहार से आए सुशील कुमार ने। सुशील ने साल 2011 में पांच करोड़ रुपये की ईनामी राशि जीती थी। अब सुशील ने अपने आप बीती बताई है। कैसे केबीसी में जीतने के बाद उनके जीवन का बुरा दौर शुरू हो गया। कैसे उन्हें शराब और सिगरेट की लत लग गई।


, सुशील कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर ब्यौरेवार तरीके से इस बात को साझा किया है। उन्होंने बताया कि केबीसी की जीत के बाद लाइफ काफी मुश्किल हो गई। वह लोकल सेलिब्रेटी बन गए। ऐसे में उन्होंने महीने में दस से पंद्रह दिन बिहार में कहीं न कहीं कार्यक्रम में जाना होता था। पढ़ाई-लिखाई बिल्कुल छूट गई। मीडिया को लेकर वह काफी सीरियस हो गए। बताने के लिए लगातार नया बिजनेस करने लगे, जिसमें काफी पैसा डूब गया।


सुशील ने बताया कि इस दौरान उन्हें गुप्त दान देने का चस्का लग गया। वह काफी पैसा दान में देने लगे। इस बीच कुछ ऐसे लोग भी उनके साथ जुड़े, जो उन्हें ठगना चाहते थे। उनके चापलूस लोगों के संबंध पर पत्नी ने टोका भी। इसके चलते पत्नी से भी रिश्ते ख़राब हो गए।


सुशील ने आगे लिखा कि वह इस दौरान कुछ कारें खरीद लीं, जिसे दिल्ली में चलवाने लगे। इसके लिए उन्हें दिल्ली का दौरा करना पड़ता था। इस बीच उनकी मुलाकात जामिया मिलिया और आईआईएमसी में मीडिया की पढ़ाई कर रहे कुछ छात्रों से हुआ। उनके जरिए जेएनयू में रिसर्च कर रहे लड़कों, थिएटर आर्टिस्ट जैसे लोगों से परिचय हुआ। इनसे मुलकात के बाद उन्हें लगा कि वह काफी कुछ नहीं जानते हैं। परिचय के साथ दोस्ती भी बढ़ी और सुशील को शराब और सिगरेट की लत भी लग गई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close