Breaking News

हैवान पिता, पत्नी को 5 हुई लडकियाँ 6 वी बार हुई गर्भवती तो लड़का है लड़की पता करने के लिए फाड़ डाला पत्नी का पेट, अब.....

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक हैवान ने बच्चे का लिंग जानने के लिए अपनी गर्भवती पत्नी का पेट ही फाड़ डाला। वहीं अब उस गर्भवती महिला ने मृत बेटे को जन्म दिया है। डॉक्टरों ने एक और ऑपरेशन कर बाहर निकली आंतों को अंदर किया है। महिला की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

suffering pregnant gave birth to dead son
उधर, पीड़ित महिला के भाई रवि ने आरोपी जीजा को फांसी की सजा देने की मांग की है। रवि ने बताया की महिला को 5 बोतल खून भी चढ़ाया जा चुका है। पीड़ित का भाई अपने जीजा को फांसी की सजा दिलाना चाहता है। उनका कहना है कि वह तो जेल में रोटी पानी बढ़िया खा रहा होगा और उसकबहन यहां मौत से लड़ रही है। जिसकी चाहत उसने की थी वही पैदा भी हुआ और उसकी मौत भी हो गई। रवि ने कहा कि जीजा पन्नालाल बच्चे की मौत कराने का जिम्मेदार है।

बता दें कि युवक के 5 बेटियां पहले से हैं और उसकी पत्नी फिर से गर्भवती हुई थी। युवक को शक था कि पत्नी के पेट में पल रहा बच्चा भी कहीं लड़की तो नहीं है। गर्भ में बेटी है या बेटा जानने के लिए युवक ने ब्लेड से अपनी पत्नी का पेट फाड़ दिया। असहनीय दर्द से कराहती पत्नी की आवाज सुनकर घर में मौजूद बेटियां चीखने लगी तो मोहल्ले वालों ने रोने का कारण पूछा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close