Breaking News

रिया की ड्रग्स मंडली में सबसे ऊपर 'सारा अली खान', 5 'नशेबाज' सेलिब्रिटी पर भी खुलासा, NCB लेगी एक्शन

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में 25 सेलिब्रिटीज के नाम NCB की टीम के सामने रखे थे। जिस पर कार्रवाई करने की तैयारी NCB ने कर ली है। इन दौरान एनसीबी ने तीन वर्गों में इन 25 सेलिबिर्टीज को बांटा है लेकिन इस दौरान सबसे पहले 5 बड़े सितारों पर एनसीबी की टीम कार्रवाई करेगी।



 सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के खुलासे में सबसे बड़ा नाम सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का नाम हैं। सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस सारा अली खान, एक्ट्रेस रकुल प्रीत, डिजाइनर सीमोन खंभाटा, सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना मुकेश छाबड़ा पर एनसीबी की टीम सबसे पहले कार्रवाई करेगी।

दावा किया गया है कि इन पांच सितारों के नाम रिया चक्रवर्ती के दिए गए बयान में सबसे ऊपर है और एनसीबी की टीम ने भी अपनी 20 पन्नों की रिपोर्ट उन्हें पहली कैटेगरी में रखा है। जिसके चलते अब जल्द ही टीम इन पांचों हस्तियों पर कार्रवाई कर सकती है लेकिन इसके बाद आने वाले दिनों में धीरे-धीरे बाकि 20 बॉलीवुड सेलेब्स पर भी कार्रवाई होती नजर आएगी। जिनके नाम एनसीबी की लिस्ट में शामिल है।

close