Breaking News

दीपिका पादुकोण की एक फिल्म ऐसी सुपर फ्लॉप हुई थी की, फ़ीस के 5 करोड़ वापस करने पड़े, नाम जानकर रह जाओगे दंग

दीपिका ने भी अपनी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव का सामना किया है, और आज इस मंजिल तक पहुंची है जहाँ पहुँचाने का ख़्वाब हर बॉलीवुड अभिनेत्री रखती है।दरअसल दीपिका की एक फिल्म ऐसी है जो सुपर फ्लॉप साबित हुई थी, जिसके कारण उन्हें अपनी फ़ीस वापस करनी पड़ी थी। तो आइये जानते है इस खबर से जुडी सच्चाई को।

दोस्तों, बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने करियर की लाजवाब शुरुआत शाहरुख़ खान की फिल्म 'ॐ शांति ॐ' से की थी,जो सुपर डुपर हिट साबित हुई।इसके बाद अभिनेत्री ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और कई हिट फिल्मे ऑफिस पर दी।लेकीन इसी दौरान जब वो करियर की उचाईयों पर थी वही एक फिल्म ऐसी थी जो सुपर फ्लॉप साबित हुई।


इस फिल्म का असली नाम 'विंडो शीट' था,लेकिन आप इसे पहचान नहीं पाए होंगे, चलिए आपकी मुश्किल आसान कर देते है,दरअसल इस फिल्म का यह नाम बदलकर फिल्म मेकर्स ने 'तमाशा' रखा।फिल्म का नाम बदलने का एक कारण था की 'विंडो शीट' नाम लोगो को आकर्षित नहीं कर पा रहा था।नाम तो बदल चूका था लेकिन यह फिल्म ऑफिस पर बिलकुल भी नहीं चली और भारी नुकसान हुआ।जिस कारण फिल्म के अभिनेता रणबीर कपूर ने फ़ीस के 10 करोड़ और दीपिका ने 5 करोड़ वापस लौटा दिए।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close