Breaking News

500 से ज्यादा महिलाओ को भेजे गलत SMS करता था, SMS भेजने के लिए करता था विदेशो के नंबर इस्तेमाल, करता था सिर्फ एक ही डिमांड, और बैठा एक गलती....

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो कि महिलाओं को मैसेज भेजता था और सेक्स करने की डिमांड करता था। आरोपी करीब 500 महिलाओं को मैसेज भेज चुका है। वहीं आरोपी हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है।पुलिस ने बताया कि आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया गया है। 

आरोपी हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है। और महिलाओं को अश्लील मैसेज भेजता था आरोपी अब तक 500 से ज्यादा महिलाओं को अश्लील मैसेज और फोटो भेज चुका है। पुलिस अधिकारी अक्षय कुमार ने बताया कि आरोपी इंटरनेट के जरिये महिलाओं को मैसेज भेजता था। इस प्रकार से किसी को अश्लील मैसेज भेजना और परेशान करना कानून के तहत सजा का प्रावधान है। ऐसे में साइबर नियमों के तहत कार्यवाही की जा रही है।

पुलिस के सामने आरोपी ने खुलासा करते हुए बताया कि वह काफी महिलाओं को इस प्रकार से मैसेज भेज चुका है। वहीं पुलिस ने जब आरोपी का मोबाइल चैक किया तो पाया कि सभी को अश्लील मैसेज और फोटो भेजे हैं और सभी महिलाओं से यौन संबंध बनाने की मांग की है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close