Breaking News

फिर पैसो के आगे रिश्ते हुए कलंकित, 500 रूपये के लिए भाई ने गर्भवती बहन को मौत के घाट उतारा

आज के समय में लोग पैसों के लिए कुछ किसी भी हद तक जा सकते है।रोज ऐसे मामले सामने आते है जिनके बारे में जानकर लोगों के होश उड़ जाएंगे। हैरान कर देने वाली बात है कि एक भाई ने एक गर्भवती बहन की सिर्फ इतने रूपये के लिए हत्या कर दी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला ये मामला देहरादून से हमारे सामने आया है। यहां पर सड़क पर खड़ी गर्भवती महिला की सरेआम ममेरे भाई ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी।हालांकि पुलिस ने आरोपी को रेलवे लाइन से गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद भीड़ ने आरोपी शख्स के घर पर जाकर उसके माता पिता से मारपीट की।पुलिस के मुताबिक हत्या की वजह 15 दिन पहले आरोपी ने मृतका से सिर्फ 500 रूपये मांगे थे जिसका विवाद चल रहा था।

मृतका की मां की सुचना पर आरोपी और उसके पिता के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है युवती की शादी तीन साल पहले दिल्ली के निवासी बाइक मैकेनिक से हुई थी।वह तीन माह की गर्भवती है। उसकी दो साल की बेटी है।मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे वह घर के पास ही दुकान के सामने खड़ी थी। 

परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।जानकारी के लिए बता दें एसपी सिटी ने बताया कि हत्या की घटना के मामले में मौके का मुआयना किया गया है। इस मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है। सीओ की जांच में अन्य नाम आने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close