Breaking News

50 साल की हुई दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी, पोते की उम्र के लड़के भी देख कर देते हैं प्रपोज, खूबसूरती का राज जानकर रह जाओगे दंग



इन दिनों सोशल मीडिया पर 50 साल की जीना स्टीवर्ट की फोटोज वायरल हो रही है। इस महिला को दुनिया की हॉटेस्ट ग्रैंडमदर का टाइटल मिला है।

हाल ही में जीना ने अपना पचासवां जन्मदिन मनाया है। इसकी तस्वीरें उसने सोशल मीडिया पर शेयर की लेकिन लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ।जीना ने अपना बर्थडे ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड के एक लक्जरी रिसोर्ट में मनाया। जहां एक रात के लिए हजारों रूपये किराया होता है।

बर्थडे के दौरान परिवार वालों ने हेलीकॉप्टर से जीना को विश किया। इसपर जीना ने अपने फैंस को बताया कि कैसे उसके घरवालों ने उसे स्पॉइल किया है।अपने बर्थडे के लिए जीना ने पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहनी थी। लेकिन जीना की फोटोज सोशल मीडिया पर कुछ और ही कारण से वायरल हो गई।

दरअसल, उसकी फोटोज देख किसी को यकीन नहीं हुआ कि वो 50 की है। सबने इसे झूठ बताया। एक शख्स ने लिखा कि वो 30 से एक ही दिन बड़ी नहीं लग रही।जीना का फिगर देख कह पाना नामुमकिन होता है कि वो 50 की है। अपनी इस खूबसूरती का राज भी उसने शेयर किया था। दरअसल, वो एक थेरेपी लेती है। इसमें बेहद ठंडे तापमान में इंसान को रहना पड़ता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close