Breaking News

इन 5 बॉलीवुड सितारों ने कभी नहीं दिया 'किसिंग सीन', आज भी कौसों दूर भागते हैं ऐसी स्क्रिप्ट से, वजह जानकर रह जाओगे दंग

कंगना रनौत- बॉलीवुड की ग्लैमरस क्वीन माने जाने वाली कंगना पिछले कुछ वक़्त से चल रहे विवादों कि वजह से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है. कंगना की फैन फॉलविंग दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. कंगना रनौत को किसी भी प्रकार के फिल्मों में इंटिमेट और किसिंग सीन करना पसंद नहीं है, कंगना को 'द डर्टी पिक्चर' में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन कंगना ने इस फिल्म को करने से साफ इनकार कर दिया.

अजय देवगन- अजय देवगन बॉलीवुड में सिंघम नाम से काफी मशहूर है. अजय देवगन ने अपने कैरियर कि शुरुवात साल 1992 में बनी फिल्म "फूल और कांटे" से की थी. इसके बाद अजय धीरे धीरे तरक्की की सीढ़ियां चढ़ते गए लेकिन फिल्मों में अजय किसिंग सीन करने से मना कर देते थे. अजय ने आज तक अपने किसी भी को स्टार को फिल्म में किस नहीं किया. अजय देवगन इंटिमेट और किसिंग सीन से दूर रहना पसंद करते है. अजय ने स्क्रिप्ट की डिमांड पर कुछ फिल्मों में इनमेट किए तो जरूर है लेकिन उन्होंने आज तक किसी को भी ऑनस्क्रीन लिप लॉक किस नहीं किया.

शिल्पा शेट्टी- शिल्पा शेट्टी भी बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री में से एक है. शिल्पा शेट्टी के फैंस उनके बिकिनी लुक्स के दीवाने है, हालाकि शिल्पा अपनी फिल्मों में किसिंग सीन करने से कतराती है और उनसे बचने की कोशिश में लगी रहती है. एक बार एक एड्स जागरूकता कैंपेन के सिलसिले में वे हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड के साथ जयपुर गई थी जहां रिचर्ड ने स्टेज पर सबके सामने पहले तो शिल्पा शेट्टी के हाथ पर किस किया और उसके बाद जबरदस्ती शिल्पा शेट्टी के गालों पर भी चूमा. इस घटना के बाद मीडिया में दोनों का नाम काफी सुर्ख़ियो में रहा जिसके चलते शिल्पा को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी. इस इंसिडेंट के बाद शिल्पा ने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स देने से इनकार कर दिया।

सलमान खान- जब बात किसिंग सीन ना देने वाले सितारों की कर ही रहे हैं तो ऐसे में भला सलमान खान का नाम कैसे पीछे रह सकता है? सलमान खान का आज तक का रिकॉर्ड रह चुका है कि उन्होंने अपनी किसी भी कोस्टार को आज तक ऑनस्क्रीन किस नहीं किया. सलमान खान ने बेहद ही कम उम्र में एक्टिंग को अपना कैरियर चुनकर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. मैंने प्यार किया में सलमान खान पहली बार लीड अभिनेता के तौर पर नजर आए. इस फिल्म में सलमान खान को अपनी कोस्टार भाग्यश्री को स्क्रिप्ट के अनुसार किस करना था, सलमान ने अपनी अपनी पहली ही फिल्म में किसिंग सीन देने से साफ इंकार कर दिया था. सलमान खान आज भी काफी फिल्मों में रोमांस करते हुए आपको नजर आते है लेकिन उन्होंने अपना नो किस रिकॉर्ड अभी तक नहीं तोड़ा।

सोनाक्षी सिन्हा- सोनाक्षी ने अपने कैरियर कि शुरुवात 'दबंग' फिल्म से की थी. सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ऑनस्क्रीन कैमरा पर किस सीन देना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता. सोनाक्षी अपनी बात पर खरी उतरी जब उन्हें स्क्रिप्ट के अनुसार फिल्म 'हॉलिडे' में अक्षय कुमार के साथ किस करना था, लेकिन इस सीन को करने से सोनाक्षी सिन्हा ने साफ मना कर दिया था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close