Breaking News

अगर आपको जल्दी बनना है करोड़पति तो घर में रखें ये 5 शुभ चीजें, सफलता आपके कदम चूमेगी


1. सबसे पहले आपके लिए बता दें कि अंडाकार सफेद पत्थर यह बहुत शानदार है। जिस घर में अंडाकार सफेद रंग का पत्थर होता है। उसके घर में लक्ष्मी स्वयं आ जाती हैं और घर में शांति बनी रहती है। जरूर रखें इसे घर मे
2.शुभ जोड़ा: यदि वास्तुशास्त्र के अनुसार बाते जाए तो घर में हंस या हिरण के जोड़ों को रखने से चमत्कारिक लाभ मिलता है. इससे दाम्पत्य जीवन सुखी रहता है और भाग्य भी खुलता है ।

3. पिरामिड: पिरामिड की आकृति उत्तर-दक्षिण अक्ष पर रहती है। इस कारण से यह ब्रह्मांड में व्याप्त ज्ञात व अज्ञात शक्तियों को स्वयं में अपने अंदर समाहित कर पिरामिड अपने अंदर एक ऊर्जापूर्ण वातावरण तैयार करता है, जो जीवित या मृत, जड़ व चेतन सभी तरह की चीजों पर अपना प्रभा छोडता है । आप जरूर रखें अपने घर मे।

4. मोर के पंख: आपको बता दें की मोर के पंख को भाग्यशाली होता है। अपने घर में मोरपंख हो तो कीड़े-मकोड़े और छिपकली नहीं आती हैं और भूत-प्रेत की बाधा भी नष्ट हो जाती है । आप हो सके तो इसे घर मेजरूर रखें ।

5. धातु का कछुआ: आपके लिए यह जान लेना जरूरी है कि चांदी, पीतल या कांसे का ठोस कछुआ घर में बनवाकर रखने से व्यक्ति के जीवन में किस्मत का उदय होता है और तरक्की होनी बढ़ जाती है । आप जरूर इसे घर मे लाएँ ।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close