Breaking News

दुकानदार ने पांच रूपये के बिस्कुट के लिए सातवीं के छात्र की कर दी क्रूर हत्या, यहां पर 5 रूपये के बराबर है जान

 

आज हम आपको एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला बताने जा रहे है जिसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला बांका जिले से सामने आय़ा है। यहां पर मात्र 5 रूपये के बिस्कूट के लिए एक किराना दुकान दार ने सातवीं कक्षा में पढने वाले छात्र की हत्या कर दी है। वहीं परिजनों ने आरोप लगाया है कि आरोपी दुकानदार ने छात्र को पीट कर गंभीर हालत में जहर खिला दिया।परिजनों के बयान पर पुलिस ने आरोपी दूकानदार को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस में दिए बयान में मृतक के पिता देवेंद्र ने कहा कि घटना वाले दिन वह खेत में काम करने लगा था। करीब शाम चार बजे उसकी पत्नी सरीता देवी ने नीतीश को गेहू पिसाने के लिए डोमी यादव के आटा चक्की पर भेजा था।दुकानदार ने सुरेश मंडल ने नीतीश पर बिस्कुट चोरी करने का आरोप लगाया औऱ उसको छड़ी से मारने लगा। नीतीश ने उसके हाथ से छड़ी छिनकर फेंक दी।

 लेकिन दुकानदार ने घुंसा मार मारकर उसको बुरी तरीके से जंख्मी कर लिया। सुबह नीतीश बिस्तर पर मिला।वह कुछ बोल नहीं पा रहा था। बेटे की हालत गंभीर देख नीतीश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई है। एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close