Breaking News

सुहागिन औरतों को भूलकर भी इन 5 चीजों को किसी को नहीं देना चाहिये, आ सकते हैं भारी संकट और आर्थिक तंगी

सिन्दूर -सिन्दूर सुहागिन की सबसे बड़ी निशानी होती है। किसी भी सुहागिन महिला को अपना सिन्दूर किसी भी विवाहित महिला को भूलकर भी नहीं देना चाहिए। इसके अलावा जब भी सिन्दूर लगाएं अकेले में लगाएं या फिर सिर पर दुपट्टा डाल लेना चाहिये। क्योकि इससे उनके रिश्ते को दूसरों की नजर नहीं लगती है।


काजल -अक्सर महिलाओं को देखा जाता है की सुहागिन महिलायें अपना काजल अपने घर में अपनी ननद आदि के साथ शेयर कर लेतीं हैं ,मगर ऐसा भूलकर भी नही करना चाहिए। ऐसा करने से आपके पति का प्रेम कम हो जाता है।


मेहंदी - मेंहदी महिलाये अक्सर घर पर ही लगा लेती हैं किन्तु बची हुई मेहंदी को दूसरी महिला को नहीं देनी चाहिए ,ऐसा करने से पति का प्यार बाँट जाता है, और आपके पति का आकर्षण आपकी तरफ कम हो जाता है।


माथे की बिंदी -कभी भी भूलकर अपने माथे की बिंदी को उतार कर किसी महिला को नहीं देना चाहिए। इस चीज को बहुत ही अशुभ माना जाता है।


चूड़ियाँ और पायल - इस दोनों चीजो को किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए ऐसा करने से आप दुर्भाग्य का शिकार हो सकतीं हैं।
शास्त्रों के अनुसार अगर आप इन चीजों को लगातार शेयर करतीं आ रहीं हैं तो आपके साथ कोई बड़ी अनहोनी या अनर्थ हो सकता है। इस लिए इन चीजो को किसी को भी न दें और अपने प्रेम को जीवन भर कायम रखें।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close