Breaking News

5 वीं पास निकला बहुत शातिर, महिलाओ को बिना कपड़े के करता था विडियो कॉल, पकड़ा ना जाये इसलिए करता था विदेश के नंबर का यूज़, लेकिन एक गलती....

 राजधानी दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में पुलिस ने 22 साल के एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है जो दिल्ली, गाजियाबाद, हरियाणा, पंजाब, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों की महिलाओं को वॉट्सऐप पर परेशान करता था। युवक हरियाणा के रोहतक का रहने वाला है। 

उसके मोबाइल में 500 से अधिक महिलाओं के नंबर और चैट मिले हैं। ​सीओ सिटी अभय कुमार ने बताया कि जांच में सामने आया है कि युवक ने अलग-अलग राज्यों की 500 से ज्यादा महिओं को अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग की। कविनगर थाना क्षेत्र में दर्ज हुई रिपोर्ट के बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, 5वीं पास दीपक ने पूछताछ में बताया कि उसे लड़कियों से बात करना अच्छा लगता था, लेकिन उसकी कोई महिला मित्र नहीं थी। इसलिए महिलाओं से बात करने का उसने यह तरीका निकाला।

 पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक किसी भी नंबर को डायल करता था, अगर उसे महिला उठाती थी तो उसे सेव कर वॉट्सऐप मेसेज करना शुरू कर देता था। मेसेज और कॉल के लिए वह ऐप का प्रयोग करता था, जिसमें उसका नंबर न शो होकर विदेशी नंबर आते थे। कविनगर में रहने वाली जिस महिला को युवक कॉल करता था उसमें साउथ कोरिया और फिलिपिन्स की आईडी वाले नंबर शो होते थे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close