Breaking News

5 लाख रूपये में बिक रहा है पुराने टीवी का ये पार्ट्स, सोशल मीडिया पर के बाद गाँव में चर्चो का का बाजार गर्म, लेकिन सच्चाई कुछ और ही है...

बता दें कि ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले कुछ दिनों से पुराने टीवी में कोई खास पार्टस लगे होने और इसी के चलते इस टेलीविजन को 5 लाख रुपये में खरीदे जाने की अफवाह एक से दूसरे गांव तक तेजी से फैल रही है। इस अफवाह के चलते लोग अपने घरों के कबाड़ में पड़े पुराने टीवी ढूंढ रहे हैं। इतना ही नहीं ग्रामीण अपने घरों में मिले पुराने टीवी के अंदर के पाट्र्स निकाल कर उसके फोटो एक से दूसरे को सोशल मीडिया पर भेजकर उक्त कीमती पाट्र्स के बारे में पूछताछ कर रहे हैं।



5 लाख रुपये में पुराना टेलीविजन खरीदे जाने की गांवों में तेजी से अफवाह फैल रही है। इस अफवाह के चलते कई ग्रामीण अपने घरों में रखे पुराने कबाड़ में टेलीविजन ढूंढने में जुटे हैं। उधर, अब तक ऐसा कोई खरीदार सामने नहीं आया है, जो पुराने कबाड़ टेलीविजन को 5 लाख रुपये में खरीद रहा हो। ऐसे में यह मात्र एक अफवाह है।

उधर, अब तक ऐसा कोई खरीदार सामने नहीं आया, जो किसी पुराने टीवी को इतनी ज्यादा कीमत में खरीदने का दावा कर रहा हो। ऐसे में यह एक अफवाह मात्र है। ग्रामीण इस तरह की अफवाह से सावधान रहे और किसी के झांसे में न आये। न तो अफवाह पर ध्यान दें और न ही अफवाह फैलायें।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close