Breaking News

आज शिवयोग में मंगल, इन 6 राशियों को कष्टों से मिलेगी मुक्ति, 666 साल बाद मगलवार के दिन बन रहा है महासंयोग....

शास्त्रों की बात करें तो बहुत दिनों के बाद आज शिवयोग में मंगल रहने वाला हैं। जिससे कुछ राशियों के लोगों को कष्टों से मुक्ति मिल सकती हैं। साथ ही साथ उनके जीवन की परेशानियां दूर हो जाती हैं। आज इसी विषय में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानने की कोशिश करेंगे विस्तार से।

सिंह और कुंभ राशि।
मंगल के शिवयोग में रहने से सिंह और कुंभ राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति और अधिक बेहतर बनेगी। आध्यात्मिक तथा वरिष्ठ लोगों के साथ कुछ समय व्यतीत करना अत्यधिक शांति प्रदान करेगा। आपको कष्टों से मुक्ति मिलेगी तथा आप नई ऊर्जा के साथ अपने कार्य में ध्यान दे पाएंगे।

वृष और मेष राशि।
मंगल के शिवयोग में रहने से वृष और मेष राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा। इन्हे सुख और समृद्धि प्राप्त होगी। कष्टों से मुक्ति मिलेगी। जीवनसाथी का साथ प्राप्त होगा। धन-दौलत में भी अचानक से वृद्धि होगी। आप हनुमान जी का दर्शन करें।

कर्क और मीन राशि।
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल के शिवयोग में रहने से कर्क और मीन राशि की किस्मत खुल सकती हैं। इन्हे कष्टों से मुक्ति मिल सकती हैं। जीवन में खुशियों का संचार हो सकता हैं। इन्हे चारों ओर से तरक्की मिल सकती हैं। यह समय हर कार्य के लिए अनुकूल हैं। आप हनुमान जी की उपासना करें।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close