Breaking News

600 साल बाद बन रहा है ऐसासंयोग, 26 सितम्बर को खुल जाएगी इन राशियों की बंद किस्मत, जानिए क्या कहता है आपका भाग्य



मेष, कुंभ, मिथुन

कार्यक्षेत्र और ऑफिस में सभी को साथ लेकर चलने की नीति काम आएगी। इससे आपके सभी काम आसानी से हल हो सकते हैं। व्यापार में अपने लोगों से आपको अच्छा सहयोग मिलेगा। वह हर हाल में आपके सहयोग के लिए तैयार होंगे।

व्यापार में मिले किसी नए प्रस्ताव के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास करें। जीवन में कुछ बड़े सुधार देखने को मिलेगा। किसी मित्र से आपको नई नौकरी का प्रस्ताव भी मिल सकता है। आपका आकर्षण बहुत अधिक बढ़ा हुआ होगा। लोग आसानी से आपकी ओर खिंचे चले आएंगे।


कर्क, तुला, कन्या, मीन

पारिवारिक वातावरण आनंदित रहेगा। विशेष कर भाई-बहनों के साथ संबंधो में मधुरता का अनुभव करेंगे। छोटे से प्रवास की भी संभावना है।नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटाइएगा। क्रोध और वाणी पर संयम बरतना होगा। किसी से वाद-विवाद या झगडे-टंटे को संभव हो तो टाल दीजिएगा।

आप खुद को शांत और बिलकुल धैर्यवान पायेंगे बिज़नेस सम्बन्धी किसी बातचीत के लिए बहुत अच्छा दिन है क्योंकि आपकी मानसिक शांति के कारण आप अपना इच्छित फल प्राप्त कर सकते हैं ǀआपकी अपने प्रतिद्वंदी से भी मुलाक़ात हो सकती है लेकिन कोई भी आपको परेशान नही कर पायेगा।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close