Breaking News

600 साल बाद इस सोमवार को बन रहे है महासंयोग, सोमवार की सुबह होते ही पलट जाएगा इन राशियों का भाग्य, मिलेंगे शुभ समाचार

मिथुन, कर्क, धनु, मीन :-े आप को बेहतर बनाने का प्रयत्न करने वाले है। तकनीकी सहायता करने वाले है। संचार के माध्यम बेहतर बने रह सकते हैं। कुछ बड़े कार्य सही समय पर होते देखने को मिल सकता है। विद्यार्थी परीक्षा में कुछ नया करने का प्रयत्न करने वाले है।

कार्य में कुछ बड़े परिवर्तन होते हुए देखने को मिल सकता है। पुराने मित्र से आपको बेहतर मुलाकात होने वाली है। दिन में कुछ बड़े ख्याल आते हुए देखने को मिल सकते हैं। भोजन की आपको प्राप्त होने वाली है।आपकी आर्थिक स्थिति में हर तरह की बढ़ोत्तरी हो सकती है।

लोगों से तालमेल बनाए रखने से भी कई तरह के अच्छे मौके मिल सकते हैं जो आपके कामकाज से आपके लाभ को बढ़ाते चले जाएं, यही कारण है कि आपकी समृद्धि के बने रहने का और बढ़ने का समय है। आप अपने जीवन में अपनी अलग पहचान स्थापित करने में कामयाबी हासिल करेंगे।

मेष, मकर, तुला, वृषभ

आभूषण की खरीदारी होगी। सक्षम अपने आपको महसूस करेंगे। स्थानांतरित कुछ बड़े कार्य सही समय होंगे। महत्वपूर्ण अपने आपको महसूस करेंगे। परिवर्तन कुछ बड़े कार्य में देखने को मिलेंगे। नौकरी पेशे में कुछ बेहतर करने का प्रयत्न करेगा।

बार-बार किए गए प्रयास सफल देखने को मिलेंगे। सोचे समझे कुछ बड़े कार्य सही समय भी होंगे। आपको पहले से ही इस बात का पता होगा कि किस काम को किस तरीके से करना है और किस काम में कितना समय लगाना है।

आपके जीवन के सभी प्रकार के कष्टों का निवारण होगा। आपके जीवन के सभी प्रकार का दुख दर्द समाप्त हो जाएंगे। वाहन सावधानी पूर्वक चलाने की आवश्यकता है। आपकी मनोकामनाएं निश्चित तौर पर पूरी होंगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close