Breaking News

666 साल बाद आज मंगलवार के दिन बन रहा है ऐसा संयोग, मंगलवार का यह उपाय बना देगा आपको करोड़पति, जाने उपाय करने का सही तरीका

आज दुनिया का हर इंसान पैसे से जुड़ी समस्या से परेशान है, रोज-रोज आई पैसे की किल्लत से कुछ लोग गलत कदम भी उठा लेते हैं। बदलते इस दौर में दुनिया के हर व्यक्ति की चाहत होती है कि उसके पास अच्छा घर हो, गाड़ी हो, बैंक बैलेंस हो ताकि वह अपने परिवार के साथ खुशहाल जीवन जिए।



करें ये उपाय:

वास्तुशास्त्र के अनुसार कुछ ख़ास उपाय बताएंगे जिन्हें मंगलवार के दिन करने से आप धन से जुड़ी समस्या से निजात पा सकते हैं।

मंगलवार का दिन भगवान हनुमान जी का होता हैं। शास्त्रों के अनुसार इस दिन हनुमान जी ने जन्म लिया था और इस दिन विशेष उपाय करने से हनुमानजी जल्द ही प्रसन्न हो जाते हैं। अगर आप मंगलवार के दिन ये उपाय करेंगे तो आपको जल्द ही लाभ होगा। उपाय :

# वास्तु के अनुसार ब्रह्म मुहूर्त में बड़ के पेड़ का एक पत्ता तोड़कर लाये. इसके बाद इस पत्ते को साफ़ पानी से धो ले और इसे कुछ देर हनुमानजी की प्रतिमा के सामने रखें और फिर इसमें केसर से श्रीराम लिखें।

# इसके बाद इस पत्ते को अपने पर्स में रख ले. ऐसा करने से आपके घर में आई पैसों की कमी आसानी से दूर हो जाएगी और आपको जल्द ही इस समस्या से छुटकारा मिल जायेगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close