Breaking News

यहाँ मोदी जी को लोग गालियाँ देते है तब कुछ नही होता, रिटायर्ड नेवी अफसर ने ठाकरे पर भेजा कार्टून तो शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पीटा, 6 लोग गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई। उन्होंने कहा, सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था। इसके बाद कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की। मारपीट करने वालों में शिवसेना का शाखा प्रमुख कमलेश कदम और संजय मांजरे समेत करीब एक दर्जन लोग थे।

अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 325और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में देर शाम कमलेश कदम और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

मामले की जांच जारी है। पूर्व अधिकारी मदन शर्मा ने कहा कि कार्टून फॉर्वर्ड करने के चलते मुझे धमकी भरे कॉल आए थे। आज 8-10 लोगों ने मुझ पर हमला किया और मुझे पीटा। मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए काम किया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close