Breaking News

ड्रग्स के मामले में घिरता जा रहा है बॉलीवुड, सुशांत मौत मामले में अंधेरी से ड्रग पेडलर करमजीत गिरफ्तार, 6 हिरासत में

सूत्रों के अनुसार सुशांत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की छानबीन कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती सहित 10 ड्रग पेडलरों को गिरफ्तार किया था। इनमें से रिया ने अकेले 20 पृष्ठों का बयान एनसीबी को दिया है ।इससे ही एनसीबी को कई फिल्मी हस्तियों के नाम का पता चला है। रिया ने अपने स्टेटमेंट में बताया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ पुणे के पास लोनावाला बंगले पर सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह व सीमोन खंबाटा अक्सर उनके साथ रहते थे। यहां ड्रग पार्टी होती थी, जिसे कई फिल्मी हस्तियां शामिल होती थी।



सूत्रों के अनुसार रिया के इसी स्टेटमेंट के बाद एनसीबी ने आज ड्रग पेडलर अनुज केसवानी की निशानदेही पर कमलजीत उर्फ केजे को गिरफ्तार किया है। साथ ही अन्य 6 ड्रग पेडलरों को भी हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दिया है। कमलजीत का ड्रग की काली दुनिया में दुबई तक अयास खान तक पहुंच है। साथ ही वह मुंबई व गोवा में खुद फिल्मी हस्तियों को ड्रग सप्लाई करता है। गोवा के होटल व्यवसाई गौरव आर्या से भी उसके ड्रग संबंधी संबंध हैं।

साथ ही एनसीबी को यह भी पता चला है कि कमलजीत से ड्रग लेकर जैद विलात्रा व अब्दुल वासित परिहार शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा व दीपेश सावंत तक पहुंचाते थे। इसके बाद ड्रग रिया व सुशांत तक पहुंचती थी। रिया खुद ड्रग के पैसे दिया करती थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close