Breaking News

विवाहिता के साथ 6 आरोपियों ने किया दुष्कर्म, फिर महिला के भांजे से भी जबरन करवाया रेप, वायरल हुआ विडियो


जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला 45 साल की है और ये मामला 14 सितंबर का है.बताया जा रहा है कि महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो बनाया है. इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया है. जैसे ही महिला को इस बारे में जानकारी मिली उसने इस केस को लेकर पुलिस से मदद मांगी और 17 सितंबर को हैवानों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. खबर है कि महिला की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी, जिसमें कुछ आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.



इस पूरे केस के बारे में बात करते हुए भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक राम मूर्ति जोशी ने बताया कि, पीड़िता इस मामले की शिकायत दर्ज करवाने उनके पास 17 सितंबर को आई थी. उस समय रात के तकरीबन 9.30 बजे थे. जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक नाबालिग समेत 6 आरोपियों की पहचान कर ली है और इनमें से दो को अरेस्ट भी कर लिया गया है.

इस मामले में आगे की जानकारी देते हुए पुलिस उपअधीक्षक कुशाल सिंह ने कहा कि, पीड़िता शादीशुदा है. जिस समय उसके साथ दुष्कर्म किया गया उस वक्त वो अपने ही भांजे के साथ 14 सितंबर को हरियाणा के कंसाली गांव से वापस बाइक से घर जा रही थी. तभी रास्ते में तिजारा थाने के इलाके में आने वाली पहाड़ियों के पास पांच से 6 लोगों ने इन्हें रोक लिया और फिर महिला के भांजे को काफी मारा-पीटा. यहां तक कि पीड़िता के भांजे को बांध दिया, और फिर सभी आरोपियों ने महिला के साथ रेप किया. इसके बाद भांजे के साथ महिला का भी जबरन एक अश्लील वीडियो बनाया. इतना ही नहीं अब इस वीडियो को हैवानों ने सरेआम वायरल कर दिया है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close