Breaking News

अभिनेता सुशांत सिंह से बॉलीवुड का हुआ भंडफोड़, रिया के ड्रग्स रैकेट में 6 और हुए अरेस्ट, जानिए कौन-कौन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई ज़ोनल यूनिट ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग नेक्सस के मामले में छह और लोगों को गिरफ्तार किया है। अब आफताब फतेह अंसारी, संदीप गुप्ता, ड्वेन फर्नांडीस, करमजीत सिंह, संकेत पटेल और अंकुश अरनेजा को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट  अदालत में पेश किया जाएगा।



अधिकारी ने बताया कि आनंद ड्रग्स की आपूर्ति करता था, जिसका जुड़ाव फिल्म इंडस्ट्री से है। फर्नांडिस गांजा और चरस का सौदा करता था और वह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का सहयोगी है ।

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी को संदेह है कि फर्नांडिस ने मादक द्रव्य की आपूर्ति की थी जिसकी व्यवस्था अभिनेता के लिये की गई थी। अधिकारी ने बताया कि पटेल, आनंद के अंतर्गत काम करता था और वह नामी हस्तियों को मादक द्रव्य पहुंचाता था।

गुप्ता की भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि वह रिक्शा चालक है लेकिन वह फर्नांडिस जैसे खुदरा डीलरों को मादक द्रव्य पहुंचाता था। उन्होंने कहा कि अंसारी, गुप्ता का सहयोगी है ।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close