Breaking News

नाबालिग पोती दादी के 7 तोला सोना व 1.70 लाख रुपए लेकर प्रेमी के साथ फुर्र, सात दिन तक पुलिस को खूब घुमाया फिर ऐसे आये पकड़ में....

नाबालिग पोती दादी के 7 तोला सोना व 1.70 लाख रुपए लेकर प्रेमी के साथ घर से फरार हो गई। पुलिस ने 12 दिन बाद नाबालिग को राजसमंद से दस्तयाब किया। इधर, बालिका का कहना है कि वह अपनी मर्जी से घूमने गई थी। प्रेमी ने उसके साथ काेई गलत काम नहीं किया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता के पिता ने पाटन थाने में मामला दर्ज कराया कि उसकी 16 साल की बेटी अपनी दादी के पास रहती है। उसकाे प्रदीप नाम का लड़का बहला फुसला कर ले गया है।


बालिका अपने साथ 7 तोला सोना व 1.70 लाख रुपए भी ले गए। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू की और राजसमंद में दाेनाें काे दस्तयाब कर लिया गया। बालिका के मर्जी से जाने के बयान देने और अब माता-पिता के साथ रहने की इच्छा जताने पर उसकाे बाल कल्याण समिति के सदस्य गिरवर सिंह के सामने पेश कर बालिका गृह भिजवा दिया गया है। दादी के घर से लेकर गए जेवर उसने पेश कर दिए और रुपए घूमने फिरने के दाैरान उससे खर्च हाे गए।

बालिका ने काउंसलिंग में बताया कि उसने निजी स्कूल से 12वीं तक की पढ़ाई की है। इस दाैरान उसकी जान पहचान स्कूल में पढ़ने वाले प्रदीप से हाे गई थी। एक सितंबर काे उसी ने प्रदीप काे फाेन कर रात काे बुलाया और दादी के घर में रखे जेवरात तथा 18 हजार रुपए लेकर बाहर आ गई।

बाहर सड़क पर उसे प्रदीप और उसके दाे दाेस्त बाेलेराे गाड़ी लेकर मिले। इन्हाेंने उसे और प्रदीप काे चाैमू उतार दिया और दाेनाें बस में बैठकर सूरत चले गए। सूरत में 12 दिन तक हाेटल में रुके। यहां से जयपुर और बाद में राजसमंद पहुंचे ताे पुलिस मिल गई और दाेनाें काे नीमकाथाना ले आई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close