Breaking News

700 साल बाद बन रहा है महा संयोग, इन 6 राशियों की पलटने वली है किस्मत, शनिवार की सुबह होते ही पलट जाएगी इन 06 राशियों की तकदीर, मिलेगी खुशखबरी

सिंह, कुंभ, तुला राशि : आपकी कम हुई जीवन शक्ति सिस्टम में एक धीमे जहर की तरह काम करेगी। खुद को किसी रचनात्मक कार्य में व्यस्त रखें और बीमारी से लड़ने के लिए प्रेरित करते रहें। जिन लोगों ने किसी रिश्तेदार से पैसे उधार लिए हैं उन्हें किसी भी हाल में पैसे चुकाने पड़ सकते हैं। पैसों को लेकर परिवार के सदस्यों के बीच झड़प हो सकती है। जब पैसे की बात आती है, तो आपको परिवार के सभी सदस्यों को स्पष्ट होने की सलाह देनी चाहिए।

आपको एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए अपने प्रियजन के साथ समय बिताने की जरूरत है। आप अवसाद से पीड़ित होंगे जैसा कि आप अपेक्षित प्रतिष्ठा और प्रतिष्ठा कुछ समय के लिए स्थगित कर दिया गया है। आपके रूप और व्यक्तित्व को निखारने के प्रयास आपके मनचाहे परिणाम उत्पन्न करेंगे। आपको अपने द्वारा किए गए परिश्रम का फल मिलेगा। दिन आपकी स्थायी आय बढ़ाने का अच्छा अवसर होगा।

कर्क, वृषभ, धनु :-भगवान भोलेनाथ की कृपा से आप दिन दुगुनी और रात चौगुनी तरक्की करते हुए सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे। संतान पक्ष से खुशखबरी और खुशी का अहसास होगा। दांपत्य जीवन में मधुरता देखने को मिलेगी। और आपके भाई बहन के जीवन में खुशियां और समृद्धि आएगी। और समाज में आप अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल करेंगे। और आप अपने जीवन में तेजी से प्रगति करते हुए आगे बढ़ेंगे। और आर्थिक लेन-देन में आपको अच्छा लाभ मिलेगा।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close