Breaking News

70 साल में कांग्रेस देश में ऐसा अस्पताल नही बन सकी जिसमे वो अपना इलाज करा सके, रूटीन चेकअप के लिए राहुल संग विदेश रवाना हुईं सोनिया गांधी,

आपको बता दें कि संसद का मॉनसून सत्र अगले सप्ताह से शुरू होने जा रहा है। लोकभा अध्यक्ष ने 14 सितंबर से शुरू होने जा रहे संसद सत्र को कोविड-19 महामारी के हवाले से ऐतिहासिक करार दिया है। इस बार मॉनसून सत्र 18 दिन का होगा और 1 अक्टूबर को समाप्त हो जाएगा।



गौरतलब है कि सोनिया गांधी का वर्ष 2011 में अज्ञात बीमारी के बाद विदेश में आपरेशन हुआ था, जिसके बाद वे हर साल रूटीन चेकअप के लिए विदेश जाती हैं। इस बार भी वे रूटीन चेकअप के लिए गयी हैं। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि सोनिया गांधी इलाज के लिए किस देश जाती हैं। पिछले दिनों दिल्ली में भी उनका चेकअप हुआ था।

सोनिया गांधी के विदेश जाने की पुष्टि कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर की है। सुरजेवाला ने लिखा है, "रूटीन मेडिकल चेक-अप के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी बाहर जा रही हैं, जो कि महामारी की वजह से टल गया था। राहुल गांधी भी उनके साथ हैं।"

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close