Breaking News

ऑटो वाले के साथ भाग गयी युवक की प्रेमिका, बदला लेने के लिये उसने अपनाया ऐसा अनोखा तरीका, चुरा डाले 70 ऑटो वालों के मोबाइल और....

प्यार मोहब्बत में पडा हुआ इंसान अक्सर किसी भी हद तक चला जा सकता है और ये बात आप भी बहुत ही अच्छे से समझ सकते है और काफी बेहतर तरीके से समझ सकते है. ऐसे में जब तक प्यार चले तब तक तो ठीक है लेकिन जब फिर न चले तो इंसान कई बार बदले लेने तक पर भी उतारू हो जाता है और ऐसा ही एक केस महाराष्ट्र के पुणे से देखने में आया है जहाँ पर एक व्यक्ति को 70 मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और क्यों किया उसने ऐसा ये कहानी और भी दिलचस्प है.

युवक का नाम आसिफ है और वो अहमदाबाद में अपना एक रेस्टोरेंट चलाता है. शेख अपनी गर्लफ्रेंड के साथ में शादी करना चाहता था लेकिन जब वो शादी के लिए उसके साथ में बहार गया तो पीछे से पता चला कि वो उसका सारा का सारा पैसा लेकर के एक रिक्शा वाले के साथ में भाग गयी है और उसके साथ में शादी कर ली है.


अब इसके बाद से वो बदला लेना चाहता था और इसके लिए उसने बाकी के रिक्शा वालो को भी टार्गेट करना शुरू कर दिया और इसी सोच के साथ में वो रिक्शा वालो को बातो में उलझा कर के उनके फोन चोरी करने लगा. ऐसा कर करके उसने 70 रिक्शा वालो के फोन चोरी कर लिए लेकिन जब बात पुलिस तक पहुंची तो उन्होंने सारी ट्रेसिंग करके उसे पकड़ ही लिया तो उसने ये सारी की सारी बाते बताई कि वो ये सब क्यों कर रहा है?

खैर जो भी है अभी वो पुलिस की हिरासत में है और अभी और भी पूछताछ की जा रही है ताकि सारा का सारा सच बाहर आ सके. अगर इस तरह से लोग प्यार में आकर के ऐसा ऐसा करने लगे तो फिर मामला ही काफी गड़बड़ हो सकता है.


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close