Breaking News

750 साल बाद बना है ऐसा महासंयोग, इस शनिवार को शनिदेव हुए प्रशन्न,इन 6 राशियों के लव-लाइफ में होगा बड़ा बदलाव

धर्मशास्त्रों के अनुसार ब्रह्माण्ड में 9 ग्रह और 12 राशियां मानी गयीं हैं। ग्रह पूरे साल अलग-अलग राशियों में निरन्तर भ्रमण करते रहते हैं जिसका प्रभाव अच्छा या बुरा सभी राशियों पर पड़ता है। किसी राशि पर पड़े इन्ही प्रभावों के विश्लेषण को राशिफल कहते हैं।

मेष और कर्क राशि

शनिदेव जी की कृपा से आप बातचीत के माध्यम से हर समस्या का समाधान इस साल निकाल पाएंगे। अपने पार्टनर को आप अपने बोलने की क्षमता के दम पर खुश कर सकते हैं और उनके मन में उत्पन्न होने वाले शक को दूर कर सकते हैं।

प्यार के रंग फिजाओं में बिखरे रहेंगे और आप अपने संगी के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे।
तुला और कन्या राशि

शनिदेव जी की कृपा से शनिवार  से आपका स्वभाव अपने लव पार्टनर के प्रति बहुत अच्छा रहेगा जिसके कारण आप उनके साथ अच्छा समय व्यतीत कर पाएंगे और आप दोनों के बीच प्यार और रोमांस की अधिकता रहेगी। आपको अपने संगी में एक अच्छा दोस्त नजर आएगा, जिससे आपके रिश्ते में खूबसूरती आएगी। आप अपने संगी पर विश्वास करते हैं तो उनसे अपनी निजी बातें शेयर करें और उनसे सलाह लें।

धनु और मीन राशि

शनिदेव की विशेष की स्थिति से  शनिवार से आपके प्रेम जीवन में बहार आने वाली है। आपका प्रेमी इस समय आपके स्पोर्ट में खड़ा रहेगा और आपके हर फैसले को मानेगा। पार्टनर के साथ आपके अच्छे संबंधों के कारण आप उनके और करीब आ सकते हैं और उनके साथ कुछ यादगार पल बिता सकते हैं।

प्रेम राशिफल के अनुसार  शनिवार के बाद का समय प्रेम संबंधों के लिए अच्छा रहेगा। जो जातक अब तक सिंगल हैं उन्हें कोई अच्छा पर्नर मिलने के योग बढ़ गए हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close