Breaking News

750 साल बाद बदल रही है बुध की चाल, इन 7 राशि वालों को रहना होगा संभलकर, अगर नही दिया ध्यान तो हो सकती है बड़ी हानि....

बीती 2 सितंबर को बुध ग्रह अपनी ही राशि यानी कन्या में आ गया है और इस महीने की 22 तारीख तक इसी राशि में रहेगा। जिसका फायदा मेष, सिंह, वृष, कुंभ और धनु राशि वाले लोगों को मिलेगा। ज्योतिष विद्या के जानकारों का कहना है कि इन लोगों को लेन-देन और निवेश में धन लाभ हो सकता है। जॉब और बिजनेस में इन 5 राशि वालों की योजनाएं पूरी होंगी।

अधिकारियों और बड़े लोगों से मदद मिलेगी। सेविंग बढ़ेगी। रोजमर्रा के काम भी समय से पूरे हो जाएंगे। इनके अलावा मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। इन 7 राशि वालों को सोच-समझकर बोलना होगा। विवाद और धन हानि की आशंका है। मेहनत ज्यादा होगी और दौड़-भाग भी बनी रहेगी।
बदल रही है बुध की चाल, इन 7 राशि वालों को रहना होगा संभलकर
बुध के कन्या राशि में आ जाने से मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इन 7 राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा। कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं। विवाद होने की आशंका है। धन हानि और सेहत संबंधी परेशानियां भी हो सकती हैं। नए काम की शुरुआत करने से बचना होगा। कर्जा न लें। कामकाज में लापरवाही और जल्दबाजी करने से भी बचना चाहिए।

मेष, सिंह, वृष, कुंभ और धनु राशि वाले लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा। इन राशि वाले लोगों को जॉब और बिजनेस में तरक्की मिल सकती है। प्रॉपर्टी और आर्थिक मामलों में फायदा मिल सकता है। सेहत के लिए समय अच्छा रहेगा। किस्मत का साथ मिल सकता है। पारिवारिक मामलों के लिए भी समय शुभ कहा जा सकता है। इन 5 राशि वालों पर बुध ग्रह का शुभ असर पड़ेगा।

बुध के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए पानी में दुर्वा या कुश घास मिलाकर नहाएं। गणेश जी की पूजा करें। बुधवार को कांसे के बर्तन में मूंग भरकर दान करें। हरे कपड़े पहनें। चंदन का तिलक लगाएं। गाय को घास खिलाएं। ब्राह्मण को भोजन करवाएं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close