Breaking News

7600 साल बाद इस शनिवार बन रहा है महासंयोग, आज अचानक खुलने वाली है इन 6 राशि वालों की किस्मत, जाने कौन है वो खुशनसीब राशि

मेष
लंबे समय से चली आ रही परिवार की समस्या दूर होगी। गृहस्थ सुख मिलेगा। बाहरी सहयोग से कार्यसिद्धि होगी। अज्ञात भय से चिंता रहेगी। व्यवसाय मनोनुकूल रहेगा।

मिथुन
अपने व्यवहार से अधिकारियों से नजदीकियां बढ़ाने में सफल रहेंगे। नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी। सामाजिक कार्यों में सीमित रहें। बुद्धि चातुर्य से कठिन कार्य भी आसानी से पुरे होंगे। विरोधी परास्त होंगे।

सिंह
भाग्योदय की संभवाना है। कार्य में आ रही रुकावट सहज ही दूर होगी। साझेदारी से लाभ होगा। आप के सहकर्मी ही आप की आलोचना करेंगे। उच्च अध्ययन के लिए विदेश जा सकते है। मित्रों से सहयोग मिलेगा।

कन्या
आज का दिन महत्वपूर्ण है, नए लोगों से जरा संभल कर मित्रता करें। किसी देव स्थान का भ्रमण संभव है। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। निवेश शुभ रहेगा, राजकीय सहयोग मिलेगा। दुर्घटनादि से बचें। विवाद न करें।

धनु
कारोबार का विस्तार के योग बन रहे है। नई योजना का लाभ मिलेगा। परिजनों का व्यवहार कमजोर रहेगा। दांपत्य संबंधों में मधुरता आएगी। धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी।

मीन
आप की उन्नति में शत्रु कष्ट दे सकते हैं। तंत्र-मंत्र में रुचि बढ़ेगी। चिंता तथा तनाव हो सकता है। दैनिक कार्यों में गति आएगी। आर्थिक लाभ संभव है। पिता के व्यवहार से दुखी व नाराज रहेंगे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close