Breaking News

रिश्ते कलंकित, चाचा ने 7 साल की नाबिल के साथ की इतनी घिनौनी जिन्दगी, क्टरों से बोली - 'मुझे मर जाने दो..नहीं जाना चाहती घर, अब क्या करूंगी....

 पेट में दर्द है' कहकर रोती थी 13 साल की लड़की, हॉस्पिटल लेकर गए परिजन तो  हुआ रेप के बाद प्रेग्नेंसी का खुलासा - year old minor girl pregnent after  rape by7 वर्षीय एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की खबर सामने आई है। गंभीर अवस्था में नाबालिग पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने डॉक्टरों से कहा कि उसे मरने दिया जाए। अपने साथ लगातार हो रहे यौन शोषण से तंग आ चुकी पीड़िता ने डॉक्टरों से कहा कि उसे मरने दिया जाए। झकझोर देने वाली ये खबर मैक्सिको से आई है।

पीड़िता का चाचा फिलहाल पुलिस की पकड़ से फरार है। पीड़िता के साथ यौन शोषण का मुख्य आरोपी वही है। उसके साथ तीन अलग-अलग मौकों पर योन शोषण किया गया लेकिन एक बार भी उस घटना और उस आरोपी के खिलाफ किसी ने आवाज नहीं उठाई और ना ही उनके खिलाफ कार्रवाई की। 
जाचकर्ताओं को दिए बयान में डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता ने उन्हें कहा है कि वह मरना चाहती है। मैं अपने माता-पिता के पास वापस नहीं जाना चाहती हूं ताकि वे मुझे लगातार मारते रहें। रिपोर्ट के मुताबिक पड़ोसियों ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया और उसके इलाज के लिए डॉक्टरों से अपील की। पीड़िता के माता-पिता के खिलाफ चाइल्ड अब्यूज का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कर लिया गया है।

अस्पताल में भर्ती उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। 21 अगस्त को उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया था। उसके साथ यौन शोषण के अलावा मारपीट भी की गई थी। उसके साथ इंटरनल ब्लीडिंग के अलावा, फेफड़ों में दर्द, पीठ पर जले के निशान और हाथ और बाजुओं में सिगरेट से जलाए जाने जैसे क्रूर वारदात हुई।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close