Breaking News

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामला : तेज गेंदबाज श्रीसंत पर लगा 7 साल का बैन आज खत्म, कहा- मैं हर तरह के आरोपों से मुक्त, खेलने का मौका मिला तो हर गेंद पर बेस्ट देने की कोशिश करूंगा

37 साल के इस गेंदबाज ने कहा मेरे पास क्रिकेट खेलने के लिए 5 से 7 साल का और वक्त बचा है और मैं जिस भी टीम से खेलूंगा उसे अपना 100 फीसदी देने की कोशिश करूंगा। श्रीसंत अगर अपनी फिटनेस साबित करते हैं, तो अगले घरेलू सीजन में केरल की तरफ से खेलते नजर आ सकते हैं।



उन्हें केरल क्रिकेट एसोसिएशन ने भी मौका देने का भरोसा दिया है। हालांकि, कोरोना के कारण इस साल घरेलू क्रिकेट सीजन को टाल दिया गया। ऐसे में उनकी वापसी में देरी हो सकती है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी सभी स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन को चिठ्ठी लिखकर कहा है कि हालात ठीक होने पर ही डोमेस्टिक क्रिकेट शुरू होगा।

7 साल पहले दिल्ली पुलिस ने मैच फिक्सिंग के आरोप में श्रीसंत और राजस्थान रॉयल्स के दो साथी खिलाड़ियों अजीत चंडिला और अंकित छवन को गिरफ्तार किया था। इसके बाद बीसीसीआई ने तीनों खिलाड़ियों को बैन कर दिया था। हालांकि, इसके खिलाफ श्रीसंत ने लंबी लड़ाई और 2015 में स्पेशल कोर्ट ने उन्हें आरोपों से बरी कर दिया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close