Breaking News

प्यार ने पहुंचाया मौत, प्रेमिका से मिलने गया युवक को गाँव वालों ने पकड़ा, गांव वालों ने पीट-पीट कर मार डाला, 7 पर केस दर्ज

जानकारी के मुताबिक यहां देर रात पड़ोस के ही गांव परखम गुर्जर के रहने वाला युवक साहब सिंह अपने दोस्त लक्ष्मण सिंह को साथ लेकर प्रेमिका से मिलने भरितया गांव पहुंचा था. इस बात की भनक युवती के परिजनों और ग्रामीणों को लग गई. जिसके बाद लोगों ने युवकों को पकड़ लिया. ग्रामीणों ने दोनों को पीटना शुरू कर दिया. पिटाई के दौरान साहब सिंह ने दम तोड़ दिया. वहीं, दूसरे युवक को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया.



जानकारी मिलते ही पुलिस भरतिया गांव पहुंची. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. ताया जा रहा है कि लड़की ठाकुर समाज से ताल्लुक पर रखती है और लड़का गुर्जर समाज से है. फिलहाल, हत्या के बाद दोनों गांवों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है. किसी भी अप्रिय घटना की आशंका के चलते दोनों गांवों में भारी संख्या में पुलिसबल तैना कर दिया गया है.

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि दो युवकों को कुछ लोगों द्वारा घेरकर पीटा जा रहा है. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. यहां पर एक व्यक्ति को मृत पाया. दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल भेज दिया.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close