Breaking News

बड़ी खबर, योगी सरकार ने दिया तोहफा, अभी अभी सीएम योगी ने यूपी के 87 लाख बैंक खातों में भेजा पैसा, अभी करें चेक

 यूपी में रहने वाले लोगों के लिए बड़ी खबर आ रही हैं। क्यों की सीएम योगी ने यूपी में रहने वाले 87 लाख लोगों के बैंक खातों में पैसा भेजा हैं। ये पैसा वृद्धावस्था पेंशन, निराश्रित महिला पेंशन, दिव्यांगजन पेंशन, कुष्ठावस्था पेंशन से जुड़े लाभार्थियों को दिया गया हैं।



मिली जानकारी के मुताबिक उत्‍तर प्रदेश में कुष्‍ठावस्‍था पेंशन योजना के तहत 2500 रुपए प्रतिमाह और वृद्धावस्था, विधवा, दिव्यांगजनों को 500 रुपए प्रतिमाह पेंशन दी जाती है। इन्ही लोगों को सीएम योगी ने तीन महीने का पेंशन इनके बैंक अकाउंट में भेज दिया हैं।


यूपी में रहने वाले वैसे लोग जिन्हे इन योजनाओं का लाभ प्राप्त होता था वो लोग अपने बैंक अकाउंट बैलेंस को जल्द चेक करें। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में कोई लावारिस, निराश्रित, विधवा, दिव्‍यांग, कुष्‍ठरोगी सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित नहीं रहना चाहिए। हर गरीब को बिना किसी भेदभाव के इन योजनाओं से जोड़ा जाना चाहिए।

जिन लोगों को इन योजनाओं का लाभ नहीं मिलता हैं। वो लोग इसका लाभ लेने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें और इन योजनाओं का लाभ लें। सीएम योगी ने कहा है की सभी गरीब लोगों को इसका लाभ प्राप्त होगा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close