Breaking News

भारत के ये 8 अभिनेता जिनके जैसा ना कोई है और ना आने वाले समय में होगा, करते है अपने फैन्स को बहुत प्यार...

8) कादर खान - अपने समय के मशहूर अभिनेता कादर खाना है जिन्होंने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मो में विलन और कॉमेडी का किरदार निभाया है. उनकी फिल्मे लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद आती थी. 31 दिसंबर, 2018 को कादर खान का निधन हो गया। उनके निधन से सभी को बहुत ज्यादा दुख हुआ।
7) अमिताभ बच्चन - दोस्तों अमिताभ बच्चन अब तक कुल लगभग 196 फिल्मो में काम कर चुके है,भारत के प्रत्येक हिस्से में इनके फेन मोजूद है |इन्हे बॉलीवुड में महानायक के रूप में पहचान मिली है,इनकी उम्र 77 वर्ष हो चुकी है और यह अभी भी फिल्मो में शानदार भूमिका निभा रहे है। मरने के बाद भी इनका नाम अमर रहेगा। अमिताभ बच्चन जैसा कोई भी अभिनेता आ सकता है.

6) मोहनलाल - मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल साउथ ही नहीं बल्कि दुनिया के बेहतरीन एक्टर्स में से एक है, इनकी एक्टिंग का लोहा आज भी दुनिया मानती है। 59 वर्षीय अभिनेता मोहनलाल आज भी फिल्मों में बहुत ज्यादा एक्टिव है और साल में तीन से चार फिल्में कर लेते है।




5) अक्षय कुमार - अक्षय कुमार बॉलीवुड में एकमात्र ऐसे अभिनेता है जो साल में 2 से ज्यादा फिल्में करते हैं. वह हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में आई फिल्में केसरी व 2.0 में इनकी दमदार एक्टिंग देखने को मिली थी. जो लोगों के दिलों पर अलग ही छाप छोड़ जाती है.


4) राजकुमार - डायलॉग बोलने के अंदाज़ के लिए जाने जाने वाले राजकुमार अपने ज़माने के आइकोनिक है इनकी तुलना किसी से नहीं की जा सकती है।


3) अमरीश पुरी - बॉलीवुड में जब भी किसी खूंखार विलेन का नाम लिया जाता है अमरीश पूरी को जरूर याद किया जाता है इनके जैसे किरदार कोई नहीं कर सकता है इनके दवारा निभाया गया मोगेम्बो का किरदार इतिहास के पन्नो में अमर हो चूका है


2) देव आनन्द - अपने समय के मशहूर अभिनेता देव आनंद है. इन्होने 1960 से लेकर 1970 तक कई हिट फिल्मे दी है. 3 दिसंबर, 2011 को दिल का दौरा पड़ने की वजह से देव आनंद का निधन हो गया। उनके जैसा कोई दूसरा अभिनेता कभी नहीं होगा।


1) ब्रह्मानंदम - महान कॉमेडियन स्टार ब्रह्मानंदम को उनकी कॉमेडी के लिए भारत वर्ष में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। आज 63 साल की उम्र में भी ब्रह्मानंदम की कॉमेडी का कोई जवाब जवाब नहीं है, इनके जैसी कॉमेडी आज तक कोई भी दूसरा एक्टर और कॉमेडियन नहीं कर पाया है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कॉमेडी को पॉपुलर करने वाले अभिनेता ब्रह्मानंदम ही है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close