Breaking News

9 महीने पहले 11 साल की बच्ची के साथ किया था दुष्कर्म, अब दिया बच्चे को जन्म, कई माह बाद अब हत्थे चढ़ा बलात्कारी

रिपोर्तट के मुताबिक  9 महीने पहले जिले के एक गाँव में 11 वर्षीय किशोरी का यौन शोषण हुआ था। मगर, डर से उसने किसी को इस बारे में बताया नहीं था।

कुछ महीने बाद जब उसे पेट दर्द होने लगा तो परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां उसके लेबरपेन होने की दिक्कत पता चली। डॉक्टरों ने कहा कि, बच्चे को जन्म देना होगा। जिसके बाद नाबालिग किशोरी से एक बच्चे की डिलीवरी कराई गई। इस घटना से माता-पिता सन्न रह गए। उन्हें भी ठेस पहुंची। मामला पुलिस के पास पहुंचा।

पुलिस ने किशोरी को हवस का शिकार बनाने वाले युवक को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, पीड़िता के बयानों के आधार पर एक्शन लिया गया। किशोरी द्वारा जन्म दिए गए बच्चे व आरोपी का डीएनए टेस्ट भी करवाया गया है। जिसकी रिपोर्ट आने पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।


शिकायत पत्र के अनुसार, कुछ महीनों पहले जब किशोरी गायों को चारा खिलाने गई थी, तो राजू भरवाड़ नाम के युवक ने उसका बलात्कार किया। उसके बाद भी कई बार किशोरी को शिकार बनाया। घिनौनी वारदात की हीककत जानकार पुलिस ने राजू भरवाड़ की खोजबीन शुरू कर दी। अंतत: उसे पकड़ लिया गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close