Breaking News

मौत के 9 दिन बाद पिता ने ही कब्र से बाहर निकलवाया 8 साल की बेटी का शव, उसके बाद जो हुआ वो जानकर रह जाओगे दंग

 rajasthan news girl body dead body removed from grave  claimed to be alive powayan kprभरतपुर जिले के कामां कस्बे में आज से 9 दिन पहले  8 वर्षीय मंतशा मेव की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। आनन-फानन में मृतक बच्ची की मां रोसीना ने बेटी के शव को गांव वालों के साथ मिलकर दफन करवा दिया था। घटना के समय बेटी का पिता घर पर नहीं था वो काम के चलते बाहर  चल रहा था।

करीब घटना के एक सप्ताह बाद जब बच्ची का पिता हबीब मेव वापस अपने घर लौट तो वह बेटी को ना देख हैरान था। मामले का पता कर वह थाने गया और अपनी पत्नी के खिलाफ बेटी की हत्या की शिकायत दर्ज करवा दी। उसने अपने बयान में कहा कि रोसीना ने ही मंतशा को जेहर देकर मारा है।

मामले की जांच कर रहे कामा डीएसपी प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि सहसन गांव के हबीब मेव ने दो साल पहले दूसरी शादी की है। वह अपनी पत्नी को शादी से पहले तलाक दे चुका है। उसने अपनी बेटी की हत्या के पीछे अपनी पत्नी का नाम बताया है। उसने कहा कि मेरी गैर मौजूदगी में बच्ची को सुपुर्दे खाक करवा दिया गया और मुझको एक फोन तक नहीं किया। पीड़ित ने बताया कि वह मेरे बच्ची को पसंद नहीं करती थी।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close