Breaking News

गरीब के खाते में आए 9 करोड़ 99 लाख 4 हजार सात 736, मच गया हड़कंप, बैंक कर्मियों के छूटे पसीने, फिर सामने आई ऐसी सच्चाई.....

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के रूकूनपुरा गांव की रहने वाली एक किशोरी के बैंक खाते में दस करोड़ रुपया आने से सनसनी फैल गई । किशोरी अपनी मां के साथ बैंक पंहुची तो बैंक कर्मचारियों ने बैंक खाता में रूपया आने की पुष्टि की। बैंक ने खाते से धन के लेनदेन पर रोक लगा दिया है। किशोरी ने इस मामले में अब बांसडीह कोतवाली में गुहार लगाई है तथा लिखित शिकायत कर कार्रवाई का अनुरोध किया है।

ballia girl allahabad bank account seized after transfer 10 crore rupees

बलिया के बांसडीह इलाके में हैरतअंगेज वाकया सामने आया है। क्षेत्र के रूकूनपुरा गांव की सूबेदार साहनी की पुत्री सरोज का इलाहाबाद बैंक की बांसडीह शाखा में खाता हैं। सरोज खाते में लेनदेन करने बैंक पहुँची तथा उसने बैंक कर्मियों से खाते में उपलब्ध धन की जानकारी प्राप्त की । बैंक कर्मचारियों जानकारी दी कि उसके खाते में जमा धनराशि नौ करोड़ 99 लाख चार हजार सात सौ छतीस रूपया हैं।

कर्मचारियों ने यह भी बताया कि बैंक प्रबंधन ने उसके खाते के लेन-देन पर रोक लगा दिया हैं। बैंक खाते से कई बार रूपये के लेन-देन की जानकारी भी दी गई ।  इस जानकारी के बाद किशोरी के होश फाख्ता हो गये ।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close