Breaking News

दहल जाता देश, पाकिस्तान के इशारे पर देश को दहलाने की साजिश में जुटे थे ये 9 आतंकी, अब चढ़े NIA के हत्थे

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जिन 9 आतंकियों को गिरफ्तार कया है। उनसे से 3 आतंकी केरल के एर्नाकुलम और 6 आतंकी बंगाल के मुर्शिदाबाद से गिरफ्तार किए गए हैं। अभी तक की तफ्तीश में यह खुलासा हुआ है कि इनके निशाने पर देश के कई सुरक्षा प्रतिष्ठान थे, जिन्हें दहलाने की साजिश रची जा रही थी, लेकिन इससे पहले इनके ये नापाक मंसूबे सफल हो, कि उससे पहले यह राष्ट्रीय जांच एजेंसी के हत्थे चढ़ गए।

उम्र भले ही इनकी कम हो लेकिन इनके नापाक इरादे आपके होश फाख्ता कर देंगे। जी हां. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, चूंकि जो आतंकी एनआईए के हत्थे चढ़े हैं, उन सबकी उम्र 20 साल के आस पास की है। यह सभी अलकायदा के नेटवर्क के लिए काम करते थे। सभी लोग मजदूरी करते हैं। बता दें कि एनआईए ने आज सुबह मिले इनपुट के आधार पर इन 9 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। अब इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और इनके मुंह से वह सभी सच उगलवाने की कोशिश जारी रहेगी, जो एजेंसी को इस मामले की तह तक जाने में मदद करें।

इनके नापाक इरादों का अंदाजा आप महज इसी से लगा सकते हैं कि एनआईए की रेड के दौरान इनके पास से डिजिटल उपकरण, दस्तावेज, जिहादी साहित्य, धारदार हथियार सहित अन्य कई घातक चीजें भी बरामद हुई है। शुरूआती जांच में पता चला है कि पाकिस्तान में बैठे अलकायदा के नेटवर्क इन्हें कट्टरपंथी बनाने में लगे थे, जो कई जगहों पर हमला करने के लिए उकसा रहे थे।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close