Breaking News

900 साल बाद बन रहा है ऐसा महासंयोग,बजरंगबली की कृपा से चमकेगा इन राशियों का नसीब, 24 सितंबर की शाम होने से पहले अचानक मिलेगा सबकुछ

इस सप्ताह के पहले दो दिनों में मीन राशि के जातक उच्च शिक्षा के क्षेत्र में तेजी से आगे बढ़ते हुए रहेंगे। परिणाम मत रखो किसी प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता की स्थिति रहेगी। हालांकि इस दौरान आपका सुझाव देव पूजा की तरफ से बना हुआ रहेगा। जिससे आप किसी मांगलिक कार्य को पूरा करने में लगे हुए रहेंगे। किंतु नौकरी के क्षेत्रों में आपको भावनात्मक आने की स्थिति रहेगी। जिससे आप परेशान हो रहेंगे। इस दौरान सेहत में सातवा खांसी की स्थिति बनी हुई रहेगी। आप पिता की सेहत को लेकर भी परेशान रहेंगे पुलिस टॉप हालांकि इस सप्ताह के अगले दो दिनों में आपको कार्मिक जीवन से अच्छी बढ़त की स्थिति रहेगी।

तुला
धन निवेश व विदेश के कामों में आपको अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी। हालांकि सेहत के लिए इस सप्ताह के आगामी चार दिन ज्यादा अच्छे नहीं रहेंगे। आपको सिरे कंधे नेत्र के दर्द परेशान करते रहेंगे। जिससे आपको उपचार लेने की जरूरत रहेगी। किंतु प्रेम संबंधों में मधुरता का क्रम गड़बड़ा सकता है। एक तरफ आप अपने व्यवसाय को संभालने में सक्षम रहेंगे। वहीं दूसरी तरफ घर के कामों को सुधारने में तथा सुविधाओं को जुटाने में प्रगति रहेगी। वैवाहिक जीवन में खुशी की स्थिति रहेगी। सप्ताह के आगे के दो दिनों में आपको बाहर के कामों को पूरा करने के लिए जाने की जरूरत रहेगी। आप इस दौरान किसी संस्था के साथ परस्पर सहयोग के समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार रहेंगे ।

कुंभ
आप कुछ और बेहतर करने के लिए तैयार रहेंगे। आपको इस दिशा में कई बड़ी चुनौतियों से गुजारना पड़ेगा। जिससे अधिक धन व्यय करने की जरूरत रहेगी। सेहत में इन दिनों हाथों और नाखूनों का दर्द रहेंगे। अवसरों के उपयोग में पूरा ध्यान देते रहेंगे। यदि आप अविवाहित हैं, तो आपके घर आप विवाहित सूत्रों के लिए सकारात्मक हो सकते हैं। अपने घर गृहस्ती को चमकाने में दिलचस्प रहेंगे। जिससे उनकी खरीद को मूर्त रूप देने में सक्षम रहेंगे। इस दौरान पत्नी और बच्चों के साथ किस स्थानीय बाजार में जाने को तैयार रहेंगे। हालांकि इस सप्ताह के अंतिम 3 दिनों में आपको ज्ञान विज्ञान के क्षेत्रों में अच्छी प्रगति की स्थिति रहेगी। प्रेम संबंधों में साथी के व्यवहारों से आपको खुशी रहेगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close