Breaking News

सोमवार को 900 साल बाद बन रहे है ऐसा संयोग, इन 3 राशियों से खुश है भोलेनाथ घर भी बनेगा और करोड़पति भी

राशियाँ राशिचक्र के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है - जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं -

भगवान भोलेनाथ की अपार कृपा इन 3 राशियों पर आने वाले दिनों में होने वाली हैं। इनके जीवन में हर तरह की समस्याएं दूर होगी। अपने मेहनत का उचित लाभ इन्हें जरूर प्राप्त होगा। व्यापार में लाभ और आय में वृद्धि होगी। कोई विशेष आयोजन भी घर पर हो सकता है। बुजुर्गों तथा बड़े भाई- बहनों का सहयोग प्राप्त होगा।

वैवाहिक जीवन बेहतर रहेगा तथा पत्नी का सहयोग मिलेगा। भागीदारी में लाभ होगा। इस समय आप किसी तरह की प्रॉपर्टी भी खरीद सकते हैं। वाहन सुख की प्राप्ति भी इस समय हो सकती है। व्यापार इस समय खूब बढ़ेगा।

कई साधनों से आप आय प्राप्त कर पाएंगे। सार्वजनिक जीवन में मान- सम्मान मिलेगा। उत्तम वैवाहिक सुख की प्राप्ति होगी। सामाजिक क्षेत्र में आप अपने आप को अच्छी जगह स्थापित कर पाएंगे।हम जिन राशियों की बात कर रहे हैं वह खुशनसीब राशियां है कुंभ, धनु और वृश्चिक राशि।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close