Breaking News

900 साल बाद बन रहा है ऐसासंयोग, शनिवार की सुबह होते ही बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, पढ़े सम्पूर्ण राशिफल



मेष, वृषभ, तुला :-राजनीतिक क्षेत्र में आप की मुलाकात प्रभावशाली लोगों से हो सकती है इससे आपके अटके हुए बड़े कार्य भी पूर्ण होंगे। आप चाहें तो इस दौरान मकान आभूषण या वाहन खरीद सकते हैं। आपको इस दौरान धन के लाभ के पूरे आसार नजर आ रहे हैं।

नौकरी और बिजनेस करने से आपको तरक्की मिलेगी और आपके संपूर्ण परिवार की सुख समृद्धि के समाचार हैं। आप प्रॉपर्टी दलाली ब्याज या अन्य किसी भी कार्य से अधिक से अधिक धन कमाएंगे और आप दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की करने वाले हैं। आप जो भी योजनाएं बनाएंगे उनमें सभी में सफलता प्राप्त होगी।

धनु, मकर, मीन :-धन की बढ़ोतरी की संभावना बन रही है जिससे आपके सुख समृद्धि में वृद्धि होगी। परिवार में चल रही धन संबंधी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी और आपका व्यापार अधिक प्रगति करेगा। आपको कमाई के नए साधन भी मिल सकते हैं।

अगर आप किसी से प्रेम करते हैं तो आपका अच्छा समय जल्द ही शुरू होने वाला है। पुराने समय से जो कर्म आप करते आ रहे हैं उनका फल भी आपको जल्द ही प्राप्त होगा। अचानक से कोई आर्थिक लाभ आपको मिलने की संभावना है। वैवाहिक जीवन में आपके प्यार और विश्वास बना रहेगा। आपकी यात्रा के योग भी बन रहे हैं। आपका आत्मविश्वास से पहले की तुलना में ज्यादा मजबूत होने वाला है।

कन्या, वृश्चिक, कुंभ :-आर्थिक क्षेत्र में सफलता के योग बन रहे हैं। आपको अचानक धन लाभ हो सकता है जिससे घर में खुशियां बढ़ेंगी और सुख सुविधाओं में वृद्धि होने वाली है। आपका आने वाला समय अत्यंत आनंद पूर्ण व्यतीत होने वाला है। घर में सभी प्रकार के टेंशन से आपको छुटकारा मिल सकता है।

आप के कामकाज में आपको उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे। घर परिवार की तरफ से आपको संपूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। आपका जीवन साथी आपको अच्छे प्रकार की सलाह दे सकता है। जिससे आप कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close