Breaking News

AIIMS डायरेक्‍टर गुलेरिया ने कोरोना को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा 2021 में भी जारी रहेगा महामारी, कुछ शहरों में दिखी कोरोना की दूसरी लहर

भारत में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 40 लाख के पार पहुंच गई है। वहीं, अब तक 31 लाख से ज्यादा कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार अब तक 68,472 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। इस बीच अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया ने कहा कि कोरोनो वायरस से अभी राहत नहीं मिलने वाली।
Image source : ani

उन्‍होंने कहा कि महामारी की 2021 तक फैलने की संभावना है। आपको बता दें कि डॉ गुलेरिया कोरोना पर केंद्र सरकार के विशेष कार्यबल के प्रमुख सदस्य हैं। उन्‍होंने कहा कि भारत में कोरोना मामलों की संख्या कुछ और महीनों के लिए बढ़नी शुरू हो जाएगी।

 गुलेरिया ने कहा, "हम यह नहीं कह सकते हैं कि महामारी 2021 तक फैल जाएगी, लेकिन हम क्या कह सकते हैं कि महामारी अगले साल की शुरुआत में समाप्त हो रही है। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टूडे के कंसल्‍टिंग एडिटर राजदीप सदेसाई को दि इंटरव्‍यू में गुलेरिया ने कहा।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close