Breaking News

सुशांत केस में आ सकता है बड़ा मोड़,क्या ज़हर देकर ली गई सुशांत की जान ? AIIMS की टीम दोबारा करेगी विसरा जांच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केस के लिए गठ‍ित मेड‍िकल बोर्ड के चेयरमैन डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने बताया है क‍ि विसरा टेस्ट 10 दिनों में पूरी कर ली जाएगी। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि इसकी रिपोर्ट 17 सितंबर तक मिल जाएगी।

इस मामले में डॉक्टरों को कई शक है। रिपोर्ट के मुताबिक AIIMS के डॉक्टर सुशांत के गले पर मिलने वाले जख्मों के बाद इसे सुसाइड मानने के लिए संतुष्ट नहीं हैं। क्योंकि आमतौर पर फांसी लगाने पर जिस तरह के निशान गर्दन पर मिलते हैं। एक्टर के गले पर वैसे निशान नहीं पाए गए हैं। वहीं इस मामले में एम्स की टीम ने कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टरों से भी बातचीत की है और अब जल्द ही एक्टर की विसरा रिपोर्ट सामने आने की उम्मीद जताई जा रही है।

हाल ही में एक्टर की विसरा रिपोर्ट सामने आई थी। जिसके मुताबिक उनके शरीर में किसी प्रकार का कोई ज़हर नहीं था। इस रिपोर्ट में भी उनकी मौत की वजह फांसी ही बताई गई है। 14 जून की रात को सुशांत का पोस्टमॉर्टम हुआ था, पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में उनकी मौत की वज़ह फांसी बताई गई थी।

25 जून को उनकी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई थी जिसमें 5 डॉक्टर की राय़ शामिल थी। इस रिपोर्ट में भी कहा गया कि सुशांत की मौत फांसी लगने के बाद दम घुटने से हुई है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close